Saturday, May 18, 2024

ज़िला जन संपर्क दफ़्तर, जालंधर

लोक सभा चुनाव- 2024

वोटर जागरूकता के लिए हलका शाहकोट के रैस्टोरैंट, मिठाई, बेकरी और खाने- पीने वाली दुकानों के मालिक/ प्रबंधक भी आगे आए

1 जून को वोट डालने के बाद उंगली पर निशान दिखा कर वोटरों को सामान पर 5 से 25 प्रतिशत तक छूट देने का ऐलान

ब्लाक शाहकोट और लोहियाँ ख़ास की मुनियारी की दुकानों पर भी वोटर प्राप्त कर सकते है छूट

शाहकोट / जलंधर, 29 अप्रैल:
लोक सभा मतदान- 2024 दौरान अधिक से अधिक वोटरों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए ज़िला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे वोटर जागरूकता अभियान में विधान सभा हलका शाहकोट के रैस्टोरैंट, मिठाई, बेकरी और अन्य खाने- पीने वाली दुकानों के मालिकों/ प्रबंधकों ने भी योगदान देने का ऐलान किया है।

हलका शाहकोट के इन रैस्टोरैंट, मिठाई, बेकरी और अन्य खाने- पीने वाली दुकानों के मालिकों ने स्वै- इच्छा के साथ वोटरों को 1 जून को वोट डालने के बाद उंगली पर निशान दिखा कर ख़रीदे जाने वाले सामान पर 5 से 25 प्रतिशत तक छूट देने का फ़ैसला किया है।

ज़िला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर डा.हिमांशु अग्रवाल ने वोटर जागरूकता अभियान के साथ जुड़ने पर इन रैस्टोरैंट, स्वीट शाप और अन्य खाने- पीने वाली दुकानों के मालिकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि यह प्रयास मतदान में वोटरों की सक्रिय भागीदारी को यकीनी बनाने में सहायक होगा। इससे विशेषकर युवा वोटर अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करने के लिए उत्साहित होंगे।

उन्होंने कहा कि लोक सभा हलका जालंधर के लिए 70 प्रतिशत से अधिक वोटिंग लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ज़िला प्रशासन बड़े स्तर पर प्रयास कर रहा है। उन्होंने लोगों को वोटों वाले दिन बिना किसी डर, भय से निष्पक्ष हो कर अपनी वोट देने की अपील की।

वोट देने के बाद वोटर अपनी उंगली पर सियाही का निशान दिखा कर हलका शाहकोट के चुनिंदे रैस्टोरैंटें, मिठाई, बेकरी और अन्य खाने- पीने वाली दुकानों से सामान पर यह छूट प्राप्त कर सकते है।

सहायक रिटर्निंग अधिकारी शाहकोट ऋषभ बांसल ने बताया कि ब्लाक शाहकोट के डोमिनिक पीज़ा, पीज़ा 360, हाकर पीज़ा, बब्बू फास्ट फूड, जैन फास्ट फूड, अनमोल बेकरी, गगन बेकरी, बीकानेर बेकरी, निक्का चिकन कार्नर, पाल चिकन कार्नर, एन.एफ.सी., मंगा चिकन कार्नर, मंजनूं, मेशी का ढाबा और ब्लाक लोहियाँ ख़ास के माई कैफे, पीज़ा 360, हाकर पीज़ा, उषा बेकरी, प्रताप बेकरी, सनराइज स्वीट शाप, ज्ञान स्वीट शाप, सचदेवा फास्ट फूड, धंजू स्वीट शाप, न्यू चंदी स्वीट शाप से 1 और 2 जून को छूट प्राप्त की जा सकती है।

जबकि ब्लाक मेहतपुर के अनेजा स्वीट शाप, सूद स्वीट शाप, लोही स्वीट शाप, जे.के. स्वीट शाप, स्वर्ण सपाईसी हौट, वर्मा फूड, डोमिनिक पीज़ा, पीज़ा 360 और हाट एंड करस्टी पर वोटरों को 1 जून को इस छूट का लाभ मिलेगा।

इसके इलावा ब्लाक शाहकोट और लोहियाँ ख़ास में मुनियारी की सभी दुकानों पर वोटरों को वोट देने के बाद उंगली पर लगा निशान दिखाने पर 1 और 2 जून को सामान की खरीद पर 05 से 10 प्रतिशत तक छूट देने का फ़ैसला भी किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments